Wriddhiman Saha BMW: उधर वर्ल्ड कप और इधर साहा ने चुपके से ने खरीदी 1.3 करोड़ की लग्जरी कार, जानिए फीचर्स

Wriddhiman Saha BMW:- क्रिकेटर रिद्धिमान साहा ने हाल ही में एक नई लग्जरी कार खरीदकर अपने बचपन के सपने को साकार किया। भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि BMW खरीदने का सपना साकार होना उनके लिए कितना भावनात्मक था।

39 वर्षीय क्रिकेटर Wriddhiman Saha ने BMW X7 लग्जरी SUV खरीदी है, जिसकी कीमत ₹1.3 करोड़ (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। रिद्धिमान साहा वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में गुजरात टाइटन्स टीम के लिए खेलते हैं। हालांकि, वह T20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं।

Wriddhiman Saha BMW: पूरा किया बचपन का सपना

ऋद्धिमान ने BMW X7 के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “12 साल की उम्र में सपने देखने से लेकर अपने करियर के अंतिम पड़ाव में इसे साकार करने तक, इस BMW को घर लाना इस बात का सबूत है कि अच्छी चीजें उन लोगों के लिए आती हैं जो इंतजार करते हैं। मेरे और मेरे परिवार के लिए एक भावनात्मक क्षण।”

साझा की गई तस्वीर में साहा डीलरशिप पर अपनी नई X7 की डिलीवरी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। लेख लिखे जाने तक, तस्वीर को 64,000 से ज़्यादा लाइक और 600 से ज़्यादा कमेंट मिल चुके थे।

आखिर कैसी है BMW X7?

BMW X7 जर्मन ऑटोमेकर की फ्लैगशिप SUV है और इस सेगमेंट में इसका मुकाबला मर्सिडीज़ बेंज GLS और टोयोटा लैंड क्रूजर LC300 से है। इसमें 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 14.9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, लेदर अपहोल्स्ट्री, 14-कलर एम्बिएंट लाइटिंग, वेंटिलेटेड सीटें, मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, 360-डिग्री कैमरा, मल्टीपल एयरबैग, डायनेमिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) हैं।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment