IND vs USA T20 WC: फैंस ने दी ‘घर वापसी’ की सलाह, Saurabh Netravalkar का भारतीय बल्लेबाजों पर कहर

IND vs USA T20 WC Saurabh Netravalkar:- टी20 विश्व कप में IND vs USA के लीग मैच में यूएसए के गेंदबाज नेत्रवल्कर ने धूम मचा दी है। विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे स्टार बल्लेबाजों को आउट कर फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इस प्रदर्शन के बाद नेटिज़न्स नेत्रवल्कर से कह रहे हैं, ‘वापस भारत आ जाओ भाई’।

टी20 विश्व कप के IND vs USA लीग मैच में भारतीय टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। बुधवार रात यूएसए को 7 विकेट से हराकर ग्रुप-ए से टॉप प्लेस में रहते हुए सुपर-8 में जगह पक्की की। पहले बल्लेबाजी करते हुए अमेरिका ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर सिर्फ 118 रन बनाए।

भारत की तरफ से अर्शदीप सिंह ने 4 विकेट लिए जबकि हार्दिक पांड्या ने 2 और अक्षर पटेल ने 1 विकेट लिया। इसके बाद भारत ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। सूर्यकुमार यादव (50) ने अर्धशतक जमाया जबकि शिवम दुबे (31 नॉट आउट) ने महत्वपूर्ण पारी खेली। 39 रन पर तीन विकेट गिरने के बाद सूर्य और दुबे ने टीम को जीत दिलाई। मैन ऑफ द मैच अवार्ड अर्शदीप सिंह को मिला।

कोहली का खराब फॉर्म और Saurabh Netravalkar का धमाल

इस विश्व कप में विराट कोहली का खराब फॉर्म जारी है। यूएसए मैच में भी वह गोल्डन डक पर आउट हो गए। टी20 विश्व कप में यह पहली बार हुआ कि विराट कोहली गोल्डन डक पर आउट हुए। भारतीय मूल के नेत्रवल्कर ने कोहली को पवेलियन भेज कर फिर से सुर्खियां बटोरीं।

कुछ समय बाद नेत्रवल्कर की गेंदबाजी में रोहित शर्मा भी आउट हो गए। अपने देश के ही खिलाड़ी ने दो महत्वपूर्ण विकेट लेकर भारत को मुश्किल में डाल दिया। लेकिन महत्वपूर्ण समय पर सूर्यकुमार यादव का कैच छूट जाने से भारत को राहत मिली। अगर वह कैच पकड़ा जाता तो भारत और मुश्किल में पड़ सकता था।

फैंस की प्रतिक्रिया: ‘वापस भारत आ जाओ भाई Saurabh Netravalkar’

टी20 विश्व कप में नेत्रवल्कर की गेंदबाजी देख फैंस उन्हें वापस भारत आने का अनुरोध कर रहे हैं। अंडर-19 विश्व कप में भारत के लिए खेलने वाले नेत्रवल्कर बाद में नौकरी के लिए अमेरिका चले गए थे। केएल राहुल, जयदेव उनादकट, मयंक अग्रवाल जैसे खिलाड़ियों के साथ उन्होंने क्रिकेट खेला। 2015 में भारतीय टीम में मौका न मिलने पर वह अमेरिका चले गए। 2019 में उन्होंने यूएसए टीम के लिए डेब्यू किया और कप्तान भी बने।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment