Pawan Kalyan Wife: पवन कल्याण की विदेशी पत्नी Anna Lezhneva खूबसूरती में साउथ-बॉलीवुड की हीरोइन भी हैं फेल

Pawan Kalyan Wife:- साउथ सुपरस्टार और राजनेता पवन कल्याण (Pawan Kalyan) हाल ही में लोकसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के कारण चर्चा में हैं। जन सेना पार्टी के मुखिया के रूप में उन्होंने आंध्र प्रदेश में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। राजनीतिक सफलता के साथ-साथ, पवन कल्याण की पत्नी एना लेजनेवा (Anna Lezhneva) भी सुर्खियों में हैं। आइए, उनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Pawan Kalyan Wife: आखिर है कौन?

तो दोस्तों फिल्म स्टार अक्सर अपनी मूवीज से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं, और पवन कल्याण भी इससे अलग नहीं हैं। आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद, पवन कल्याण की राजनीतिक दल जन सेना पार्टी (JSP) ने विजय का परचम लहराया है। इस विजय के सेलिब्रेशन के दौरान, पवन कल्याण की पत्नी एना लेजनेवा उनके साथ थीं, और तभी से वे सुर्खियों में आ गई हैं।

पवन कल्याण की तीसरी पत्नी एना लेजनेवा का जन्म 1980 में रूस में हुआ था। वे 44 साल की हैं और उनका रूस से गहरा संबंध है। एना ने सिंगापुर में भी काफी समय बिताया है और वे पेशे से मॉडल और बिजनेस वुमन रही हैं। एना और पवन की मुलाकात 2011 में हुई थी, और दो साल डेट करने के बाद उन्होंने 30 सितंबर 2013 को शादी कर ली।

एना की यह दूसरी शादी है, और पहली शादी से उनकी एक बेटी है। पवन कल्याण से शादी के बाद, उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। एना एक पेशेवर मॉडल रही हैं और बाद में उन्होंने बिजनेस वुमन के रूप में भी अपनी पहचान बनाई। न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार, एना के पास सिंगापुर और रूस में कई लग्जरी होटल हैं, जिनकी कुल वैल्यू लगभग 1800 करोड़ रुपये है।

लोकसभा चुनाव में अपने पति पवन कल्याण को पूरा समर्थन देने वाली एना लेजनेवा ने जीत के बाद पवन के कजिन और सुपरस्टार चिरंजीवी के घर पर भी मौजूदगी दर्ज कराई। इसके बाद से ही उनकी चर्चा हर तरफ हो रही है। एना की खूबसूरती और व्यक्तित्व ने उन्हें साउथ और बॉलीवुड की हीरोइनों के बीच एक खास जगह दिलाई है।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment