भारत और श्री लंका के बिच पहला टी 20 क्रिकेट मैच आज खेला जायेगा |

भारत और श्री लंका के बिच तीन टी 20 मैचों की सीरीज का पहला मैच आज मुंबई के वानखेड़े मैदान में खेला जायेगा । इस मैच के लिए भारत के कप्तान हार्दिक पंड्या होंगे और उपकप्तान सूर्य कुमार यादव हैं क्योकि विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ साथ केएल राहुल भी टी 20 मैचों की सीरीज से बहार हैं ।

Thank you for reading this post, don’t forget to subscribe!

भारतीय टीम इस प्रकार से हैं । हार्दिक पंड्या कप्तान , सूर्य कुमार यादव उपकप्तान, ईशान किशन ऋतुराज गायकवाड़ , सुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी , दीपक हूडा , संजू सेमसन , वाशिंगटन सुन्दर , चहल , अक्सर पटेल , हर्षल पटेल ,अर्शदीप सिंह, उमरान मालिक , शिवम् मवि , मुकेश कुमार ।

भारत की बल्लेबाजी की बात करे तो ऋतुराज गायकवाड़ के साथ ईशान किशन या सुभमण गिल पारी की शुरुआत कर सकते हैं सुभमन गिल को आज भारत के लिए टी 20 मैच में खेलने का मौका मिल सकता हैं । भारत की बल्लेबाजी की बात करे तो टी 20 के नज़र से बहुत बेहतर हैं लेकिन कौन भारत की स्तिथि को अच्छे से संभालता हैं जब विकेटों का पतन लगातार होने लगती हैं तब क्योकि मिडिल आर्डर में पंड्या के साथ साथ सूर्य कुमार यादव और संजू सेमसन दोनों ही अनुभवी बल्लेबाज हैं ।

श्री लंका की बात करे तो श्री लंका टीम टी 20 की एशिया कप की चैंपियन हैं । टी 20 में उनका शानदार परफॉरमेंस रहा हैं । श्री लंका टीम इस प्रकार से हैं । कुसल मेडिन्स , दासुन शंका ,पाथुम निशांका ,धनञ्जय डिसिल्वा ,असलंका , बी राजपक्षे , वनेन्दु हसरंगा , सी करुणारत्ने , महेश तीक्षणा ,दिलशान मदुषणका , लाहिरू कुमारा , अविशंका फर्नांडो , आशेन बांदरा , प्रमोद मदुषण , डी वेल्लालागे ,एन तुषारा , रजिथा , समारविक्रमा

मैच भारतीय समय अनुसार शाम 7 बजे से सुरु होगा । इसका लाइव प्रशारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के साथ साथ हॉटस्टार और डी डी स्पोर्ट्स पे देख सकते हैं |

%d bloggers like this: