Jaidev Unadkat Playing for India after 12 Years | INDvsBAN.

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज़ का दूसरा अंतिम मैच आज शेरे बांग्ला नैशनल स्टेडीयम में खेला जा रहा । बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फ़ैसला किया हैं । भारत के लिए अच्छी बात ये हैं की के एल राहुल फ़िट हैं और वो खेल रहे हैं । कल अभ्यास करते समय उनकी उँगली में चोट लगी थी लग रहा था की आज का मैच वो नहीं खेल पाएँगे लेकिन ऐसा नहीं है और वो फ़िट हैं और कप्तानी कर रहे हैं ।

Thank you for reading this post, don’t forget to subscribe!

भारत के लिए जैदेव उनदकत एक बार फिर प्लेइंग 11 में शामिल हैं 4389 दिन के बाद उनको दुबारा टेस्ट में भारत के लिए खेलने का मौक़ा मिला हैं ।ये उनका दूसरा टेस्ट मैच हैं ।पहला टेस्ट मैच 16 दिसम्बर 2010 को खेला था । आज दूसरा 2022 दिसम्बर में खेल रहे हैं ।

वही स्पिनर कुलदीप यादव को बाहर किया गया हैं , क्यों किया गया हैं सबको हैरानी हैं , अगर वो फ़िट हैं तो खेलना चाहिये था , पिछले टेस्ट मैच में वो 8 विकेट लिये थे और मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए थे । टीम मैनेजमेंट ने कोई सूचना नहीं दी थी कि वो फ़िट हैं या नहीं । इससे कही ना कही खिलाड़ी का मोरल डाउन होता हैं , आत्मविश्वास में कमी आती हैं की अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी टीम से बाहर बैठना पड़ा ।

भारत इस सीरिज़ में 1-0 की बढ़त बना चुका हैं । भारत को टेस्ट चैम्पीयन्शिप में बने रहने के लिए ये टेस्ट सीरिज़ जितनी होगी ।

India XI
जैदेव उनदकत
टॉस टाइम
टीम इंडिया
टीम बांग्लादेश

%d bloggers like this: